Friday, July 29, 2011

sms santabanta marathi


  • प्यार भी अजीब है! माँ से हो तो पूजा, बाप से हो तो इज्ज़त, भाई से हो तो फ़र्ज़ और बीवी से हो तो सब कहते हैं, `नालायक जोरू का गुलाम`!

  • मैं ज़िन्दगी भर जिसको चाहता रहा आज उसका बेटा मुझे आकर बोला: पापा, मुझे स्कूल छोड़ आओ!
    मोरल: हर कोई आपकी तरह मामा नहीं बन जाता!

  • डाक्टर एक औरत से: क्या आप डिलीवरी के वक्त बच्चे के बाप को अपने पास देखना चाहती हैं?
    औरत: नहीं उन पर पहले ही मेरे पति बहुत शक करते हैं!

  • बहू की विदाई के बाद घर आने पर सास ने कहा: बेटी, आज से मुझे माँ और अपने ससुर को पापा कहना!
    शाम को पति के आने पर बीवी बोली: माँ भईया आ गए!

  • कामयाबी पौटी की स्मेल की तरह होती है?
    बर्दाश्त तभी होती है जब अपनी होती है!

  • आज का शुद्ध विचार: प्यार करना उतना ही आसान है जितना की लूज़ मोशन करना, और प्यार निभाना उतना ही मुश्किल है जितना उसे रोक कर रखना!

  • No comments:

    Post a Comment