Friday, July 29, 2011

Hindi SMS


  • जीतो: तुम मुझे कितना प्यार करते हो?
    संता: मैं तुमसे इतना प्यार करता हूँ कि तुम्हारा जूठा जहर भी पी सकता हूँ, अगर यकीन न हो तो आजमा कर देख लो!

  • जीतो: तुम तो कहते थे कि शादी के बाद भी मुझे बहुत प्यार करोगे?
    संता: सोर्री यार! मुझे पता नहीं था कि तुम्हारी शादी, मुझसे ही होगी!

  • प्रीतो अपने शराबी पति को डराने के लिये काले कपड़े पहन कर घर के बाहर खड़ी हो गई!
    संता (झूमते हुए): तुम कौन?
    प्रीतो: चुड़ैल!
    संता: हाथ मिला! मैं तेरी बहन का पति!

  • पूरी लाइफ सुधारने एक लिये एक वाइफ काफी है, पर एक वाइफ को सुधारने के लिये पूरी लाइफ भी कम है!

  • संता आधी रात को अपनी मोटी बीवी को जगा कर बोला: जीतो, सिसक-सिसक के मरना ठीक है या एक दम!
    जीतो: एक दम!
    संता: तो अपनी दूसरी टांग भी मुझ पर रख दो!

  • रात को संता पी कर लौटा! जीतो की डांट से बचने के लिये बड़ी सी किताब लेकर पढ़ने लगा!
    जीतो: पीके आये हो?
    संता: नहीं तो!
    जीतो: फिर सूट केस खोल कर क्या बक-बक कर रहे हो!

  • No comments:

    Post a Comment